गुरुवार, 30 अप्रैल 2009

अशोक सिंह लिखेंगे जीत का स्वर्णिम इतिहास : पचास से ज्यादा प्रतिनिधिमंडलों नें मुलाकात कर व्यक्त किया पुरजोर समर्थन, ग्रामीण क्षेत्र से भी मिला जबरदस्त समर्थन

अशोक सिंह लिखेंगे जीत का स्वर्णिम इतिहास : पचास से ज्यादा प्रतिनिधिमंडलों नें मुलाकात कर व्यक्त किया पुरजोर समर्थन, ग्रामीण क्षेत्र से भी मिला जबरदस्त समर्थन

ग्वालियर 29 अप्रैल । ग्वालियर संसदीय क्षेंत्र के लिए कल 30 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए कांग्रेस ने तैयारियां पूरी कर ली है । कांग्रेस के लोकप्रिय, जुझारू प्रत्याशी अशोक सिंह ने आज ग्वालियर शहर और देहात में पचासों स्थानों पर विभिन्न समाजों के गणमान्यजनों व कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से प्रत्यक्ष संपर्क कर समर्थन एवं आर्शीवाद मांगा । अशोक सिंह जी से आज दिन भर में करीब एक सौं ज्यादा प्रतिनिधि मंडलों ने भेंटकर कांग्रेस के प्रति समर्थन व्यक्त किया ।

         अशोक सिंह ने बीती रात डबरा, टेकनपुर एवं आसपास के ग्रामीण क्षेत्रो मे पहुंचकर समाज के गणमान्यजनों से मुलाकात की एवं 30 अप्रैल को होने वाले मतदान में कांग्रेस के लिए समर्थन मांगा ।

         समाज के विभिन्न वर्गो नें अशोक सिंह के प्रति पुरजोर समर्थन व्यक्त करतें हुए संकल्प व्यक्त किया कि कल 30 अप्रैल को होने वाले मतदान में वें क्षेत्र के विकास, समृध्दि तथा ग्वालियर अंचल को जनसुविधओं व भाजपा के कुराज से मुक्ति दिलाने के लिए कांग्रेस को विजयी बनाकर विकास के स्वर्णिम अध्याय का सूत्रपात करेंगें । कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह ने अपने प्रति व्यक्त समर्थन के लिए विभिन्न समाजों के प्रतिनिधिमंडलाें का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे सभी ग्वालियरवासियों के आत्मीय सहयोग एवं समर्थन सें अपने गृहक्षेत्र ग्वालियर को प्रगति के उत्कर्ष पर ले जाएंगें ।

         बीती शाम चुनाव-प्रचार समाप्त होने के साथ ही कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह नें समाज के विभिन्न वर्गो के प्रतिनिधिमंडलों के साथ मुलाकात का सिंलसिला प्रारंभ कर दिया । 19, गांधी रोड स्थित उनके निवास पर पहुचकर समर्थन व्यक्त करने के लिए सैकड़ो कांग्रेस नेताओं, कार्यकर्ताओं की भीड़ जमा थी । अशोक सिंह ने रात में ही डबरा, टेकनपुर आदि क्षेत्रो के विभिन्न ग्रामों में पहुचकर गणमान्य ग्रामीणो से मुलाकात की एवं कल 30 अप्रैल को होने वाले मतदान में समर्थन मांगा । अलग-अलग मुलाकातों में ग्रामीणो, किसानों समाज के प्रभावशाली लोगो एवं किसानों, समाज के प्रभावशाली लोगो एवं समाज के असरदार वर्गो ने अशोक सिंह को पुरजोर समर्थन का भरोसा दिलाते हुए कहा कि वे कल 30 अप्रैल को होने वाले मतदान मे हाथ के पंजे के सामने वाला बटन दबाकर अपने लाड़ले, लोकप्रिय एवं जनहितेषी प्रत्याशी अशोक सिंह को लोकसभा मे पहुचाएंगें ।

         अशोक सिंह ने आज बुधवार को भी अपनें निवास पर विभिन्न सभाजों , वर्गो के प्रतिनिधिमंडलों से भेंट की । इन सभी प्रतिनिधिमंडलों ने कांग्रेस के प्रति समर्थन व्यक्त

किया । ग्वालियर शहर और देहात का चुनावी माहौल पूरी तरह कांग्रेस के पक्ष मे नजर आ रहा है । राजनीतिक प्रेक्षको का आकलन है कि कांग्रेस के प्रत्याशी अशोक सिंह अपनी साफ, स्वच्छ, लोकप्रिय एवं निर्विर्वाद छवि तथा ग्वालियरवासियों के पुरजोर समर्थन के चलते ऐतिहासिक जीत का रिकार्ड रचेगें ।

कालोनियों, गलियों, मोहल्लों में घर-घर पहुंचे कार्यकर्ता : मतदान के एक रोज पहले कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ता ग्वालियर में परिवर्तन एवं विकास समर्थन ताकतों को विजयी बनाने के साथ शहर की गलियों, मोहल्लों एवं कालोनियों में फैल गए है । इन कार्यकर्ताओं ने आज घर-घर पहुंचकर मतदाताबंधुओं को पर्चियां वितरित की एवं मतदाताबंधुओं से व्यक्तिगत संपर्क करते हुए कांग्रेस के जनसेंवी, कर्मठ व लोकप्रिय प्रत्याशी अशोक सिंह के लिए समर्थन मांगां । मतदाताबधुओं ने संकल्प व्यक्त किया वे 30 अप्रैल को होने वाले मतदान में कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह को ऐतिहासिक विजयश्री दिलाएंगें ।

 

कोई टिप्पणी नहीं: