रविवार, 26 अप्रैल 2009

सिन्धी समाज ने दिया कांग्रेस को समर्थन, समाज की बैठक में अशोक सिंह को पगड़ी पहनाकर किया सम्मानित

सिन्धी समाज ने दिया कांग्रेस को समर्थन, समाज की बैठक में अशोक सिंह को पगड़ी पहनाकर किया सम्मानित

ग्वालियर 26 अप्रैल । आगामी 30 अप्रैल को होने वाले मतदान में ग्वालियर का सिन्धी समाज कांग्रेस के प्रति समर्थन एवं एकजुटता व्यक्त करते हुए लोकप्रिय प्रत्याशी अशोक सिंह को रिकार्ड मतों से विजयी बनाएगा । निजधाम आश्रम की धर्मशाला में आयोजित सिन्धी समाज की विहंगम बैठक में समाज के प्रमुख नेताओं ने अशोक सिंह हितैषी को समाज का सच्चा हितैषी बताते हुए कहा कि उनके हाथों में क्षेत्र की बागडोर सौंपने के बाद सिन्धी समाज के हित सुरक्षित रहेंगे ।

सिन्धी समाज के नेताओं ने बैठक में विशेष रूप से उपस्थित कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह को पगड़ी पहनाकर, तिलककर एवं विशाल माला पहनाकर उनका भव्य स्वागत वंदन किया । इस मौके पर मौजूद विशाल सिन्धी समुदाय को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह ने कहा कि उनके परिवार का सिन्धी समाज से पुराना भावनात्मक दिलों का रिश्ता है । उन्होंने स्मृतियों को खंगालते हुए कहा कि उनके दादा कक्का डोंगर सिंह एवं पिता राजेन्द्र सिंह हमेशा सिन्धी समाज के सुख-दुख में सहयोगी रहे हैं । अशोक सिंह ने सिन्धी समाज के हितों पर जब भी आंच आएगी, समाज उन्हें अपने दुख दर्द में हमेशा सबसे पहले और सबसे आगे खड़ा पाएगा ।

बैठक में उपस्थित सिन्धी समाज के प्रमुख नेताओं ने अपने संबोधन में कहा कि हम ऐसा प्रतिनिधि चुनना चाहेंगे जो हमारे सुख दुख में सहभागी हो, जिसके द्वार हमेशा आम जनता के लिए खुले हों और जिसने समाज बंधुओं का सहयोग किया हो । सिन्धी नेताओं ने कहा कि कक्का डोंगर सिंह एवं राजेन्द्र सिंह ने हमेशा ग्वालियर में सिन्धी समाज को सहयोग किया है और यह सहयोग का सिलसिला 1947 के विभाजन से तब हमारे पूर्वज ग्वालियर आए थे, तब से आज तक निरंतर जारी है । बैठक में सिन्धी समाज ने कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह को भारी मतों से विजयी बनाने का संकल्प लिया।

बैठक में श्रीचंद बलेचा, भावनदास दयानी, नानकराम पुरस्वानी, पीताम्बर लोकवानी, प्रहलाद गावरा, घनश्यामदास धमेजा, ठाकुरदार जयसिंघानी, कैलाश चावला, बलराम ढींगरा, महेश लालवानी, विजय गावरा, पुरूषोत्तम पारप्यानी, रमेश दयानी, डा0 रमेश पंजवानी, डा0 वी0 के0 कुंदवानी, कमल पुरस्वानी, विनोद गिदवानी, केशव रहेजा, श्याम रोहिरा, कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष कन्हैयालाल चांदवानी आदि उपस्थित थे । सिन्धी समाज के प्रमुख व्यवसायिों के साथ पूर्व मंत्री श्री राजेन्द्र सिंह ने जनसंपर्क भी किया ।

 

कोई टिप्पणी नहीं: