बुधवार, 29 अप्रैल 2009

सिने अभिनेत्री कोइना मित्रा ने मांगे कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह के लिए वोट

सिने अभिनेत्री कोइना मित्रा ने मांगे कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह के लिए वोट

ग्वालियर 28 अप्रैल । बॉलीबुड की प्रख्यात अभिनेत्री एवं करोड़ों युवा दिलों की नायिका कोइना मित्रा ने ग्वालियर वासियों से भावुक अपील की है कि वे महिलाआें की सुरक्ष केन्द्र में स्थिर एवं प्रगतिशील सरकार बनाने तथा ऐतिहासिक नगरी ग्वालियर  के वैभव व मान सम्मान की रक्षा के लिए कांग्रेस के लोकप्रिय प्रत्याशी श्री अशोक सिंह को लाखों वोटों से जिताकर जनसेवा का अवसर दें ।

प्रख्यात अभिनेत्री कोइना मित्रा आज कांग्रेस हाइकमान के निर्देश पर विशेष तोर पर कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह का प्रचार करने सड़क मार्ग द्वारा दिल्ली से ग्वालियर आईं । ग्वालियर पहुंचते ही कोइना मित्रा ने कांग्रेस नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात की तथा वहां चुनावी तैयारियों एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं और गणमान्य नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि ग्वालियर में कांग्रेस द्वारा प्रत्याशी बनाए गए अशोक सिंह सापू स्वच्छ, परिश्रमी, जनसेवी एवं निर्विवाद छवि के जननेता हैं । कोइना मित्रा ने कहा कि ग्वालियर से उनका पुराना गहरा लगाव है और वे चाहती है कि यहां के सांसद अशोक सिंह ही बनें । उन्होंने कहा कि अशोक सिंह की जीत से ग्वालियर के चहुंमुखी विकास का पथ प्रशस्त होगा । उन्होंने कहा कि अशोक सिंह जमीन के आदमी हैं वे सर्वसुलभ तथा सहज वृत्ति के हैं । ग्वालियर वासियों की सेवा के लिए वे हमेशा उपलब्ध रहेंगे ।

कोइना मित्रा का आज शहर में अशोक सिंह के समर्थन में रोड शो का भी कार्यक्रम निर्धारित था लेकिन विमान लेट हो जाने के कारण उन्होंने रोड शो के बजाय कार्यकर्ताओं और नागरिकों की बैठकें लेना उचित समझा । कोइना मित्रा ने मुलाकात करने आए फैन्स से भी अशोक सिंह को विजयी बनाने का आव्हान किया ।

 

कोई टिप्पणी नहीं: