रविवार, 26 अप्रैल 2009

ग्वालियर वासियों की सेवा ही मेरे जीवन का ध्येय : अशोक सिंह

ग्वालियर वासियों की सेवा ही मेरे जीवन का ध्येय : अशोक सिंह

 

महानगर के विभिन्न क्षेत्रों मे जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस के लोकप्रिय प्रत्याशी का हुआ चौतरफा आत्मीय स्वागत, हर वर्ग का मिला समर्थन

ग्वालियर 26 अप्रैल । मैंने अपना जीवन ग्वालियर संसदीय क्षेत्र की जनता की सेंवा के लिए समर्पित कर दिया है । ग्वालियर ही मेरा परिवार है और ग्वालियर के लोगो की हर समस्या का निवारण करना तथा उन्हें अत्यानुधिक व बुनियादीं जनसुविधाएं सुलभ कराने के लिए जी जान से जुटना ही मेरे जीवन का ध्येय है । इसके लिए मुझे जनता से आशीर्वाद और शक्ति चाहिए ।

यह कहना है ग्वालियर संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस के लोकप्रिय, जुझारू एवं कर्मठ प्रत्याशी श्री अशोक सिंह का । वे आज ग्वालियर महानगर के विभिन्न क्षेत्रो में मतदाताबंधुओं के बीच सघन जनसंपर्क कर रहे थें । श्री अशोक सिंह अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान जहां भी पहुंचे, वहां के मतदाता भाई-बहन उनके भव्य स्वागत एवं समर्थन व्यक्त करने के लिए उमड़ पड़े । कांग्रेस प्रत्याशी श्री अशोक सिंह ने जनसंपर्क के दौरान विभिन्न सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि श्रीमंत माधवराव सिंधियां ने ग्वालियर अंचल को विकास के नक्शे कदम पर राष्ट्रीय स्तर पर चमकाया था। श्रीमंत सिंधियां ने ग्वालियर में अत्याधुनिक रेल्वे स्टेशन एवं सुविधा संपन्न हवाई अड्डेके निर्माण के साथ शिक्षा के क्षेत्र में ट्रिपल आईटीएम, भारतीय यात्रा व पर्यटन प्रबंध संस्थान, होटल मेनेजमेंट जैसे संस्थान खुलवाने के साथ पानी, बिजली, सड़क, स्वास्थय आदि क्षेत्रां में भी महत्वपूर्ण सौगातें इस अंचल को दिलाई । अशोक सिंह ने कहा कि श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधियां भी ग्वालियर के चौतरफा विकास के लिए जी जान से लगे हुए है और ग्वालियर को एक के बाद एक विकास की सौगातें दिला रहें है । उन्होने कहा कि श्रीमंत सिंधिया द्वारा चलाए जा रहे इस विकास अभियान को और अधिक कारगर तथा प्रभावशाली ढंग से चलाने के लिए यहां कांग्रेस की विजय श्री आवश्यक है । उन्होने कहा कि ग्वालियर में कांग्रेस की विजय श्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधियां के हाथ मजबूत करेगी तथा वहां कांग्रेस के जीतने से क्षेत्र की तरक्की के नए दरवाजे खुलेंगें ।

जनसंपर्क के दौरान स्थानीय नागरिकों एवं गणमान्यजनों ने कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह का भव्य आत्मीय स्वागत किया । लोगो ने उन्हें फूलमालाओं से लाद दिया तथा 30 अप्रैल को होने वाले मतदान में हाथ के पंजे के सामने वाला बटन दबाकर अशोक सिंह को भारी मतो से विजयी बनाने का संकल्प लिया ।

इस अवसर पर हुई नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए गणमान्यजनो एवं कांग्रेस नेताओं ने अशोक सिंह के दादा श्री कक्का डौंगर सिंह एवं पिताजी राजेन्द्र सिंह द्वारा ग्वालियर के विकास के लिए किए गए कार्यो एवं स्थानीय जनता के हर दु:ख दर्द मे ंशामिल होने का उल्लेख करते हुए कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह अपने जनसेंवा की विरासत को आगे बढ़ा रहे है । उन्होने कहा कि ग्वालियर के विकास अभियान को गतिशील बनाए रखने के लिए अशोक सिंह को भारी मतो से जीत आवश्यक है ।

अशोक सिंह के समर्थन में आज शहर भर में चलाए गए सघन जनसंपर्क अभियान में उपनगर ग्वालियर में नेता प्रतिपक्ष देवेन्द्र सिंह तोमर, उपनेता प्रतिपक्ष केशव मांझी, शील खत्री, ओम प्रकाश नामदेव, बसंत शर्मा, शीतल अग्रवाल, वीरेन्द्र सिंह तोमर, रामस्वरूप बरैया, एआईसीसी के सदस्य हरिओम शर्मा सेंथरी, राहुल राय, कुंतल सिंह चौधरी, ग्वालियर दक्षिण में पूर्व मंत्री भगवान सिंह यादव, डा0 रघुनाथ पापरीकर, सुधीर गुप्ता, आंनद शर्मा, शम्मी शर्मा, देवेन्द्र शर्मा, बलराम ढींगरा, इस्माइल खां पठान, बाबू खां मुल्लाजी, इरफान बेग, श्रीमती रश्मि पवार शर्मा, ग्वालियर पूर्व में मुन्नालाल गोयल, रश्मि परिहार, कुसुम शर्मा, शशि गुप्ता, कमलेश कौरव, मुरार में गिरीश जैन, रघुराज सिंह राजपूत, शिवबालक सिंह भदौरिया, विनय जैन, शीला जैन, मंजू सिंह चौहान आदि शामिल थे ।

 

कोई टिप्पणी नहीं: