शुक्रवार, 22 मई 2009

बन्दी की मृत्यु के कारणों की जाँच के लिये साक्ष्य आमंत्रित

बन्दी की मृत्यु के कारणों की जाँच के लिये साक्ष्य आमंत्रित

हमें खेद है मुरैना में चल रही भरी बिजली कटोती (18 घण्‍टे और शेष समय वोल्‍टेज फ्लक्‍चुयेशन के कारण यह समाचार समय पर प्रकाशित नहीं किये जा सके )

ग्वालियर, 22 मई 09। केन्द्रीय जेल ग्वालियर के दण्डित बन्दी की मृत्यु के कारणों की जाँच के लिये साक्ष्य आमंत्रित किये गये हैं । इस मामले से संबंधित साक्ष्य 26 मई 09 को जिला न्यायालय में जाँचकर्ता अधिकारी के समक्ष प्रस्तुत किये जा सकते हैं ।

      उल्लेखनीय है कि केन्द्रीय जेल ग्वालियर के दण्डित बन्दी घनश्याम पुत्र सीताराम उम्र 27 वर्ष, निवासी ग्राम खदरावनी, थाना-जिगना, जिला- दतिया की एक नवम्बर 08 को जे ए एच. ग्वालियर के आई सी यू. वार्ड में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई थी। मृत्यु के कारणों की जाँच जे.एम.एफ.सी.ग्वालियर श्री ए.के.त्रिपाठी द्वारा की जायेगी। इस संबंध में सभी को सूचित किया गया है कि मृत्यु की घटना के संबंध में यदि किसी भी व्यक्ति /संस्था को कोई भी अभ्यावेदन,शपथ पत्र/ साक्ष्य प्रस्तुत करना हो तो वह 26 मई 09 को जिला एवं सत्र न्यायालय ग्वालियर में सुबह ठीक ग्यारह बजे जाँचकर्ता अधिकारी के समक्ष उपस्थित होकर प्रस्तुत कर सकते हैं। अवधि-व्यतीत होने के बाद इस संबंध में की गई कोई भी आपत्ति मान्य एवं स्वीकार योग्य नहीं होगी ।

 

कोई टिप्पणी नहीं: