शुक्रवार, 26 जून 2009

विभिन्न स्थानों से अस्थायी अतिक्रमण हटाया गया

विभिन्न स्थानों से अस्थायी अतिक्रमण हटाया गया

ग्वालियर दिनांक 25.06.2009- मदाखलत दस्ते ने क्षेत्र क्र.1 के अंतर्गत भेलसे वाली माता के सामने जनकताल के पास महेश कुमार सोनी/देवीलाल सोनी, श्रीमती ऊषा सोनी द्वारा बिना अनुमति के भवन निर्माण कर लिया गया था जिसे क्षेत्र क्र.1 के उपयंत्री श्री मैकले, भवन अधिकारी महेन्द्र कुमार अग्रवाल की निशानदेही में भेलसे वाली माता के पुजारी की शिकायत पर तीसरी मंजिल पर 3 कमरे, लैटबाथ, बाउण्ड्री आदि की तुड़ाई कराई गई। कार्यवाही के समय बहोड़ापुर थाने के थाना प्रभारी अशोक सिंह भदौरिया अपने पुलिस बल के साथ उपस्थित रहे।

       हरिशंकरपुरम ए-36 में रोहित/राजकुमार द्वारा रोहित टे्रडर्स के नाम से तलघर में पेप्सी का गोदाम अवैध रूप से संचालित किया जा रहा था। कलेक्टर के आदेशानुसार उक्त अतिक्रमण को हटाने गये तो अतिक्रमणकर्ता द्वारा एक दिन का समय मांगा गया। अतिक्रमणकर्ता को अंदर एक दिवस के अतिक्रमण हटाने की हिदायत दी गई।

       सिटीप्लानर विष्णु खरे के निर्देश पर मांडरे की माता पहाड़ी पर अजमेर सिंह, रामदुलारी, सरला बाई, शांती बाई, मीरा बाई द्वारा अतिक्रमण कर झोपड़ी बनाई जा रही थी जिसे स्थल पर जाकर झोपड़ियां हटवाकर अतिक्रमण हटवाया गया।

       कार्यवाही के दौरान मदाखलत अधिकारी सत्यपाल सिंह चौहान, सहायक निरीक्षक, अजय सक्सैना, श्याम शर्मा, सुघर सिंह एवं विजय माहौर उपस्थित रहे।

 

कोई टिप्पणी नहीं: