गुरुवार, 24 सितंबर 2009

नवनियुक्त टाईम कीपरों का परिचय सम्पन्न

नवनियुक्त टाईम कीपरों का परिचय सम्पन्न

ग्वालियर दिनांक 23.09.2009- नगर निगम ग्वालियर में योग्यता के आधार पर नियुक्त किये गये टाईम कीपरों की नियुक्ति में अपनायी गई प्रक्रिया पारदर्शी रही उसी का परिणाम है कि आज नगर निगम में 18 टाईम कीपर निगम परिवार में शामिल हुये। निगम की प्रतिष्ठा को बनाये रखना आपका दायित्व है यदि आपकी साख होगी तो ही निगम की साख बनेगी। उक्त उद्गार महापौर विवेक नारायण शेजवलकर ने आज नगर निगम में नवनियुक्त टाईम कीपरों से परिचय प्राप्त करते हुये व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि यह कहना गलत है कि ईमानदारी से जीवन यापन व्यतीत नहीं किया जा सकता। निगमायुक्त इसके बहुत बड़े उदाहरण हैं। अगर आप ईमानदारी के साथ जीवनयापन करते हैं तो आपको अपने कर्तव्य के प्रति संतोष मिलेगा। उन्हाेंेने नवनियुक्त टाईमकीपरों को संबोधित करते हुये कहा कि वे बिना किसी दबाव के निगम की सेवा करें और अनूठा उदाहरण प्रस्तुत करें।

निगमायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा ने नवनियुक्त टाईम कीपरों का परिचय महापौर से कराया। नगर निगम में टाईम कीपरों के पद पर नियुक्त प्राय सभी कर्मचारी अच्छी योग्यता प्राप्त है। निगमायुक्त ने महापौर महोदय को बताया कि अधिकांश नवनियुक्त कर्मचारी कम्प्यूटर का पर्याप्त ज्ञान रखते हैं जो भविष्य मेें निगम की योजनाओं के संधारण में तेजी के लिये अत्यंत आवश्यक है। उन्होंने बताया कि नवनियुक्त टाईम कीपरों को विभिन्न स्तरों पर प्रशिक्षण दिलाने का कार्य भी किया जावेगा।

परिचय कार्यक्रम में अपर आयुक्त कौशलेन्द्र सिंह भदौरिया, सुरेश शर्मा, अधीक्षणयंत्री चतुर सिंह यादव, एडीबी प्रभारी के.के. श्रीवास्तव, रामू शुक्ला सहित निगम के विभिन्न इंजीनियर उपस्थित थे।

 

कोई टिप्पणी नहीं: