शुक्रवार, 18 दिसंबर 2009

नये पार्षद दलगत भावना से ऊपर उठकर शहर विकास का कार्य करें : शेजवलकर

नये पार्षद दलगत भावना से ऊपर उठकर शहर विकास का कार्य करें : शेजवलकर

ग्वालियर दिनांक 16.12.2009- महापौर विवेक नारायण शेजवलकर द्वारा भारतीय जनता पार्टी की प्रत्यासी श्रीमती समीक्षा गुप्ता को विजय बनाने के लिये नगर वासियों का अभार व्यक्त किया है, तथा नव निर्वाचन महापौर समीक्षा गुप्ता को बधाई दी है। श्रीमती समीक्षा गुप्ता की विजय पर जारी अपने ब्यान में महापौर विवेक नारायण शेजवलकर ने कहा की नगर निगम परिषद के लिये ग्वालियर जनता का समीक्षा गुंप्ता का महापौर चुना जाना उनके कार्यकाल में ग्वालियर मे हुये विकास कार्यो का जनमत संघर्ष भी था। उन्होंने कहा कि जनता की कसौटी पर मेरे कार्यकाल में हुये विकास कार्य में जनता ने मेरे विकास कार्यो को चुना इसका मुझे संतोष है कि मैं भी मेरी परिषद के कार्यकाल जनता के कार्यकाल जनता की कसौटी पर खरे उतरे। फिर शेजवलकर ने ग्वालियर में भाजपा महापौर के प्रत्यासी के रूप में समीक्षा गुप्ता को विजय बनाने के लिये मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कुशल नेतृत्व को भी श्रेय दिया जिन्होंने सदैव ग्वालियर की चिंता की तथा ग्वालियर में विकास की गंगा बहाने के लिये अपने कुशल मार्ग दर्शन तथा सहयोग दिया । उनके कुशल नैतृत्व के कारण ही प्रदेश में 7 नगर निगमों में महापौर के पद पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्यासी विजय हुये।

       नगर निगम के वर्तमान परिषद में चुने गये अन्य सभी पार्षदों को भी बधाई देते हुये श्री शेजवलकर ने आशा व्यक्त की है कि वे आने वाली परिषद में दलगत राजनीति से उपर उठकर ग्वालियर के विकास के लिये शहर के हित में निर्णय लेगें। उन्होंने ग्वालियर शहर में चल रही विभिन्न योजनाओ के विषय में कहा कि प्रोजेक्ट उत्थान एवं प्रोजेक्ट के उदय के माध्यम से जो विकास कार्य शहर में चल रहे है वे लगभग पूर्णता की स्थिति में है। ंउन्होंने कहा की मुझे आशा है कि भविष्य में ये सभी कार्य शीघ्रसेशीघ्र पूर्ण होगें जिससे ग्वालियर की जनता को राहत मिलेगी, तथा पेयजल जैसी विकराल समस्या का स्थायी निराकरण हो सकेगा।

       उन्होंने पार्टी को मिले बेहतर जनमत के लिये कार्यकर्ताओं एवं ग्वालियर के वरिष्ठ नेताओं माननीय मायासिंह, अनूप मिश्रा, जयभान सिंह पवैया, प्रभात झां, कप्तान सिंह सोलंकी, शीतला सहायक, मामा ध्यानेन्द्र सिंह, जय सिंह कुशवाह, जगदीश शर्मा का भी धन्यवाद ज्ञापित किया जिनकी अथक मेहनत के फलस्वरूप ग्वालियर में विजय प्राप्त हुई है।

 

कोई टिप्पणी नहीं: