गुरुवार, 3 दिसंबर 2009

मतदान से एक दिवस पूर्व मतदान सामग्री का वितरण किया जावेगा

मतदान से एक दिवस पूर्व मतदान सामग्री का वितरण किया जावेगा

नगर निगम ग्वालियर व नगर पालिका डबरा की सामग्री वितरण 10दिसम्बर को

ग्वालियर, 2 दिसम्बर 09/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री आकाश त्रिपाठी ने कहा कि जिले में नगर निगम, नगर पालिका व नगर पंचायत निर्वाचन हेतु मतदान सामग्री का वितरण मतदान दिवस से एक दिन पूर्व किया जावेगा । उन्होने कहा कि नगर निगम ग्वालियर तथा नगर पालिका डबरा के लिए मतदान सामग्री 10 दिसम्बर को प्रात: 8 बजे से तथा शेष सभी नगर पंचायतों के लिए मतदान सामग्री का वितरण 13 दिसम्बर को प्रात: 8 बजे से किया जावेगा । 

      कलेक्टर श्री  त्रिपाठी ने कहा कि मतदान दलों की सुविधा की दृष्टि से मतदान सामग्री का वितरण मतदान से एक दिन पूर्व दिवस को किया जावेगा । उन्होने कहा कि नगर निगम ग्वालियर और नगर पालिका डबरा को 11 दिसम्बर को कराये जाने वाले मतदान के लिए सामग्री वितरण 10 दिसम्बर को किया जावेगा, नगर निगम ग्वालियर के 60 वार्डों के लिए सामग्री वितरण महारानी लक्ष्मीबाई महाविद्यालय ग्वालियर से किया जावेगा तथा नगर पालिका डबरा के लिए मतदान सामग्री का वितरण भी 10 दिसम्बर से प्रात: 8 बजे से तहसील कार्यालय डबरा से किया जावेगा । सामग्री वितरण के उपरांत मतदान दलों को मतदान केन्द्रो के लिए रवाना किया जावेगा ।

      उन्होने बताया कि द्वितीय चरण के तहत 14 दिसम्बर के लिए भी नगर पंचायत आंतरी, बिलौआ, भितरवार व पिछौर के लिए मतदान किया जावेगा । इन केन्द्रो के लिए मतदान सामग्री का वितरण 13 दिसम्बर को सम्बन्धित नगर पंचायत कार्यालय से किया जावेगा ।

 

कोई टिप्पणी नहीं: