मंगलवार, 27 अप्रैल 2010

एम.आई.सी. सदस्य सतीश बोहरे ने हुडको योजनांतर्गत विकास कार्यों का निरीक्षण किया

एम.आई.सी. सदस्य सतीश बोहरे ने हुडको योजनांतर्गत विकास कार्यों का निरीक्षण किया

समयसीमा में कार्य पूर्ण करने के दिये निर्देश

ग्वालियर दिनांक-26.04.2010& एम.आई.सी. सदस्य एवं जनकार्य प्रभारी सतीश बोहरे द्वारा आज नगर निगम के हुडको योजनांतर्गत चल रहे विभिन्न सड़क निर्माणों का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान श्री बोहरे शब्द प्रताप आश्रम पर बनने वाली सड़क का निरीक्षण किया।

एम.आई.सी. सदस्य एवं जनकार्य प्रभारी द्वारा इस सड़क पर टूटी पड़ी पाईप लाईन से फैल रहे पानी के कारण खराब हो रही सड़क को लेकर संबंधित अधिकारियों की खिंचाई की तथा उन्हें निर्देश दिये कि इस पाईप लाईन को तत्काल सही कराया जाये। इसके पश्चात श्री बोहरे ने इस सड़क पर विभिन्न स्थानों पर हो चुके गड्डो को भरने के लिये पेच वर्क कार्य करने के निर्देश अधिकारियों को दिये। वहीं जेल रोड़ तिराहे के पास पहुंचकर श्री बोहरे ने सड़क का निरीक्षण किया इस दौरान पता चला कि सड़क निर्माण कार्य में अनावश्यक देरी की जा रही है जिस पर श्री बोहरे ने सड़क निर्माण का कार्य समयसीमा में पूर्ण करने के निर्देश संबंधित ठेकेदार को दिये। वहीं सड़क निर्माण में खराब मटेरियल उपयोग करने की शिकायत को लेकर श्री बोहरे ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि मटेरियल की जांच की जाये तथा जब भी सड़क निर्माण का कार्य चले तब मौके पर सहायकयंत्री एवं उपयंत्री उपस्थित रहे।

निरीक्षण के दौरान श्री बोहरे के साथ क्षेत्रीय पार्षद मंजू दिग्विजय सिंह राजपूत, हेमलता शशि शर्मा, अधीक्षणयंत्री जनकार्य अशोक कुलश्रेष्ठ, कार्यपालनयंत्री प्रेम पचौरी सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी तथा अनेक क्षेत्रीय नागरिक उपस्थित रहे।    

 

कोई टिप्पणी नहीं: