बुधवार, 5 मई 2010

युवा उद्यमियों ने शुरू की आधुनिक ''क्विक टूर एण्ड ट्रेवल्स ऐजन्सी''

युवा उद्यमियों ने शुरू की आधुनिक ''क्विक टूर एण्ड ट्रेवल्स ऐजन्सी''

ग्वालियर दो मई, 10। ग्रीष्म अवकाश अर्थात घूमने के इस मौसम में कहां जायें, अपने बजट में यात्रा कि योजना सुझाने और यात्रा के पुख्ता इन्तजाम करने के क्षेत्र में अब परम्परागत टूर ट्रेवल्स के साथ साथ आधुनिक टूर एण्ड ट्रेवल्स ऐजेन्सियां भी शहर में काम कर रहीं हैं। इसी क्रम में नगर के दो युवा उद्यमियों ने राम मंदिर के समीप गोराई कॉम्प्लेक्स में क्विक टूर एण्ड ट्रेवल्स नाम से एक नई शुरूआत की है। गत दिवस संयुक्त संचालक जनसंपर्क श्री एस सी. अरोड़ा ने बैंक ऑफ इंडिया के प्रबंधक श्री सुनील निगम तथा श्री पी के. शर्मा को उनके परिवारजनों  सहित उनकी यात्रा के टिकट तथा टूर पैकेज संबंधी कागजात सौंप कर इस का शुभारंभ किया।

       क्विक टूर एण्ड ट्रेवल्स के युवा संचालकों ने बताया कि उनकी फर्म अमरनाथ  यात्रा, चारधाम यात्रा, जम्मू-श्रीनगर, अडेमान-निकोबार, बैंकाक, सिंगापुर, स्विटजरलैण्ड सहित दुनिया के सभी देशों के टिकट बुक कराने पर सुलभ करावेगी। साथ ही पैकेज टूर में यात्रा एवं होटल आदि का बन्दोबस्त पूरी तरह से बताये अनुसार होगा। उन्होंने कहा कि उनकी फर्म सेवा की गुणवत्ता को भी हर स्तर पर बनाये रखेगी।

       क्विक टूर एण्ड ट्रेवल्स के शुभारंभ मौके पर पत्रकार सर्वश्री बलराज शिन्दे, सुनील कुमार, किशोर शिन्दे सहित उनके परिवारजन एवं स्टॉफ आदि उपस्थित थे।

 

कोई टिप्पणी नहीं: