बुधवार, 26 मई 2010

निर्माणाधीन पुल यातायात के लिये शीघ्र खोला जायेगा

निर्माणाधीन पुल यातायात के लिये शीघ्र खोला जायेगा

स्वास्थ्य मंत्री अनूप मिश्रा ने निर्माण प्रगति का जायजा लिया

ग्वालियर 23 मई 10। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री श्री अनूप मिश्रा द्वारा अपने ग्वालियर प्रवास के दौरान पाटनकर बाजार क्षेत्र में निर्माणाधीन पुल का स्थल निरीक्षण कर लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को पुल का निर्माण कार्य यथाशीघ्र पूरा करने के निर्देश दिये।

       स्वास्थ्य मंत्री श्री अनूप मिश्रा ने पुल की ऊंचाई कम करने के लिये किये जा रहे कार्यों पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि यातायात को सुगम बनाने के लिये निर्माण कार्यों को और गति दी जाये। लोक निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता श्री गुजरे ने स्वास्थ्य मंत्री अनूप मिश्रा को पुल निर्माण के बारे में अब तक किये गये प्रयासों से अवगत कराया और भरोसा दिलाया कि निर्माण कार्य पूरा होते ही पुल आवागमन के लिये खोल दिया जायेगा।

       पुल का निरीक्षण करने के साथ ही स्वास्थ्य मंत्री श्री अनूप मिश्रा ने स्थानीय दुकानदारों से भी चर्चा की और उन्हें आश्वस्त किया कि अगले महीने के अंत तक पुल का निर्माण कार्य पूर्ण कराने के प्रयास किये जा रहे हैं। इस मौके पर  स्वास्थ्य मंत्री श्री मिश्रा के साथ स्थानीय नेता श्री निर्मल कोठारी, पूर्व पार्षद श्री नरेन्द्र त्रिपाठी, श्री दिनेश दीक्षित एवं श्री दीपक बाजपेयी आदि उपस्थित थे।

 

कोई टिप्पणी नहीं: