बुधवार, 26 मई 2010

महापौर ने दिया मुख्यमंत्री को धन्यवाद

महापौर ने दिया मुख्यमंत्री को धन्यवाद

ग्वालियर दिनांक- 23.05.2010 & प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज ंसिह चौहान द्वारा केन्द्रीय शहरी विकास मंत्री श्री जयपाल रेडडी से ग्वालियर को जवाहर लाल नेहरु नवीनीकरण मिशन योजना में शामिल करने का आग्रह करने के लिए महापौर श्रीमती समीक्षा गुप्ता ने मुख्यमंत्री को धन्यवाद ज्ञापित किया।

गत दिवस केन्द्रीय शहरी विकास मंत्री श्री जयपाल रेडडी विकास योजनाओं का जाएजा लेने भोपाल प्रवास पर आए। इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज ंसिह ने श्री रेडडी से चर्चा करते हुए ग्वालियर शहर को भी जवाहर लाल नेहरु नवीनीकरण मिशन योजना में शामिल करने का आग्रह किया। श्री चौहान ने कहा कि ग्वालियर इस योजना में शामिल होने के बाद विकास के नए आयाम छुएगा।

उल्लेखनीय है कि शहर की महापौर श्रीमती समीक्षा गुप्ता द्वारा प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज ंसिह चौहान से लगभग तीन बार मुलाकात कर ग्वालियर के विभिन्न विकास कार्यो प्रगति से अवगत कराया था तथा शहर के विकास को द्रुत गति प्रदान करने के लिए शहर को जवाहर लाल नेहरु नवीनीकरण मिशन योजना में शामिल कराने का आग्रह किया था । वहीं कुछ दिवस पूर्व महिला पार्षदों के दल द्वारा भी मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान शहर को जवाहर लाल नेहरु नवीनीकरण मिशन योजना में शमिल कराने का आग्रह किया गया था। इसी के चलते मुख्यमंत्री श्री चौहान द्वारा गत दिवस केन्द्रीय शहरी विकास मंत्री श्री रेडडी से चर्चा के दौरान ग्वालियर शहर को इस योजना में शामिल करने का आग्रह किया। जिस पर श्री रेडडी ने मुख्यमंत्री श्री चौहान को आश्वासन दिया कि ग्वालियर को भी इस योजना से जोड़ा जाएगा।  

-----------------------------------------------------

 

कोई टिप्पणी नहीं: