शनिवार, 25 दिसंबर 2010

28 ग्राम पंचायतों के खातों में 57 लाख रूपये जमा कराये गए

28 ग्राम पंचायतों के खातों में 57 लाख रूपये जमा कराये गए

ग्वालियर, 24 दिसम्बर 2010/ जिले की 28 ग्राम पंचायतों के खातों में 57 लाख रूपये की राशि जमा कराई गई है । यह राशि राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारन्टी योजना के तहत जमा की गई है ताकि इन ग्राम पंचायतों में चल रहे निर्माण कार्यो से वहां के जरूरत मंद लोगों को रोजगार मिलता रहे ।

      राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारन्टी योजना के अतिरिक्त जिला कार्यक्रम समन्वयक ने बताया कि मुरार जनपद पंचायत की 8 ग्राम पंचायतों के खातों में 11 लाख रूपये, बरई जनपद पंचायत की 4 ग्राम पंचायतो के खातों में 8 लाख रूपये, डबरा जनपद पंचायत की 15 ग्राम पंचायतों के खातों में 36 लाख और भितरवार जनपद पंचायत की एक ग्राम पंचायत के खाते में 2 लाख रूपये की राशि जमा कराई गई है ।

      मुरार जनपद पंचायत की जहांगीरपुर, रमौआ, जारगा ग्राम पंचायत के खातों में 2-2 लाख रूपये, ग्राम पंचायत रतवई,सिरोली, वीरमपुर, गिरगांव और उटीला के खाते में एक-एक लाख रूपये रूपये जमा कराए गए है । जनपद पंचायत बरई की ग्राम पंचायत कुलैथ के खाते में तीन लाख रूपये जमा कराये गए है । ग्राम पंचायत सहसारी, और मेहदपुर के खाते में दो-दो लाख रूपये चैत ग्राम पंचायत के खाते में एक लाख रूपये की राशि जमा कराई गई है ।

      डबरा जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत जनकपुर के खातें में 5 लाख रूपये, खडंवई, चौमो, छीमक के खातों में 4-4 लाख रूपये, बुजुर्ग ग्राम पंचायत के खाते में 3 लाख रूपये, इटायला, बरगवा, किरोल, धिरोरा, लिधोरा सूखापठा के खाते में 2-2 लाख रूपये जमा कराये गये हैं । ग्राम पंचायत मगरौरा, गढ़ी, लोहगढ, के खाते में एक-एक लाख रूपये जमा कराये गए है । जनपद पंचायत भितरवार की ग्राम पंचायत चिनौर के खाते में 2 लाख रूपये जमा कराये गए है ।

 

कोई टिप्पणी नहीं: