शनिवार, 25 दिसंबर 2010

समिति सदस्य करेंगे घटना स्थल का मुआयना, जनकार्य विभाग में लगी आग की जांच के लिये गठित समिति की बैठक सम्पन्न

समिति सदस्य करेंगे घटना स्थल का मुआयना, जनकार्य विभाग में लगी आग की जांच के लिये गठित समिति की बैठक सम्पन्न

ग्वालियर 24 दिसम्बर 2010& नगर निगम के महाराज बाड़ा स्थित मुख्यालय में स्थित जनकार्य विभाग में विगत 07 सितम्बर 2010 को लगी आग के कारणों की जांच के लिये गठित जांच समिति की बैठक आज एम.आई.सी. सभाकक्ष में आयोजित की गई है। बैठक में समिति सदस्यों द्वारा जनकार्य विभाग के कर्मचारियों के बयान लिये गये तथा समिति सदस्यों द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण करने का निर्णय लिया गया तथा फोरेन्सिक विभाग को भी जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिये पत्र लिखने के निर्देश दिये गये।

       जनकार्य विभाग में लगी आग के कारणों की जांच के लिये गठित समिति की बैठक आज समिति संयोजक एवं जनकार्य प्रभारी श्री सतीश बोहरे की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में समिति सदस्य श्रीमती आशा संतोष राठौर, श्री आनंद शर्मा, श्री केशव मांझी, श्री प्रकाशचन्द्र कोरी, श्री सुशील वर्मा, श्री कृष्णराव दीक्षित, श्री नूरआलम वारसी उपस्थित थे।

       बैठक में सर्वप्रथम जांच के विभिन्न बिन्दुओं पर चर्चा की गई तथा समिति सदस्यों द्वारा जनकार्य विभाग के अधिकारियों से विभाग में होने वाले विभिन्न क्रियाकलापों के बारे में जानकारी मांगी गई। बैठक के दौरान समिति संयोजक द्वारा आगामी बैठक में कार्यपालनयंत्री भवन एवं कार्यपालनयंत्री जनकार्य श्री पचौरी को भी बुलाने के निर्देश दिये गये।

बैठक के दौरान आज जनकार्य विभाग के श्री शशिप्रकाश शर्मा, सहा. वर्ग-3 श्री मुमताज सहा. वर्ग-3, श्रीमती सरोज जादौन सहा.वर्ग-3 एवं श्री यामीन खांन प्लम्बर के ब्यान दर्ज किये गये। समिति सदस्यों द्वारा आगामी बैठक 3 जनवरी 2011 को दोपहर 2.00 बजे एम.आई.सी. कक्ष जलबिहार में आहूत की गई है।

 

कोई टिप्पणी नहीं: