शुक्रवार, 10 फ़रवरी 2017

किसान संगोष्ठी 12 फरवरी को आदर्श ग्राम चीनौर में प्रभारी मंत्री श्री बिसेन एवं उच्च शिक्षा मंत्री श्री पवैया किसानों को करेंगे संबोधित

किसान संगोष्ठी 12 फरवरी को आदर्श ग्राम चीनौर में

प्रभारी मंत्री श्री बिसेन एवं उच्च शिक्षा मंत्री श्री पवैया किसानों को करेंगे संबोधित
ग्वालियर | 10-फरवरी-2017
 
   प्रदेश सरकार द्वारा किसानों के हित में अनेक योजनायें संचालित की जा रही हैं। इसके साथ ही खेती किसानी को मुनाफे का व्यवसाय बनाने के साथ ही कृषि उपज को दोगुना करने हेतु प्रदेश सरकार द्वारा कारगर प्रयास किए जा रहे हैं। कृषि के क्षेत्र में कृषि वैज्ञानिकों द्वारा किए जा रहे अनुसंधानों से किसानों को अवगत कराने के उद्देश्य से 12 फरवरी को दोपहर एक बजे से जिले के आदर्श ग्राम चीनौर में किसान संगोष्ठी का आयोजन किया जा रहा है।
   संगोष्ठी में प्रदेश के किसान कल्याण तथा कृषि विकास मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री श्री गौरीशंकर बिसेन मुख्य अतिथि के रूप में किसानों को संबोधित करेंगे। संगोष्ठी में प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री श्री जयभान सिंह पवैया भी विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।
   किसान संगोष्ठी में स्थानीय विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष, जनपद अध्यक्ष सहित जिला एवं जनपद के सदस्यों सहित जनप्रतिनिधि और किसानों को आमंत्रित किया गया है। किसान संगोष्ठी में किसानों को शासन की योजनाओं के साथ ही कृषि के क्षेत्र में किए जा रहे अनुसंधानों से भी अवगत कराया जायेगा। जिला प्रशासन द्वारा किसान संगोष्ठी में अधिक से अधिक किसानों की भागीदारी सुनिश्चित की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं: